चौथे चरण के लिये जनपद की तीन विधानसभाओं में शुरू हुआ मतदान, सपा ने ट्विटर से की कई शिकायतें

0
47

कानपुर देहात, 13 मई । देश में लोकसभा का चुनाव चल रहा है। चौथे चरण के लिये वोटर सुबह से ही मतदान केंद्रों पर लाइन लगाकर अपने मत का उपयोग कर रहे हैं। भीषण गर्मी के चलते वोटर सुबह-सुबह ही अपना वोट डालकर तपती धूप से बचना चाहता है जिसके चलते पोलिंग बूथों पर भी भीड़ लगी हुई है। वहीं समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से कई बूथों पर चुनाव बाधित होने का ट्वीट भी किया गया।

देश में चुनाव का पर्व चल रहा है। जिसको लेकर लोगों में अन्दर उत्साह साफ देखने को मिल रहा है। सुबह से ही पोलिंग बूथों पर जनता की भीड़ लगी हुई है। चुनाव के दौरान गर्मी का भी भीषण प्रभाव सुबह से ही देखने को मिल रहा है पर वोटरों में भी एक अलग उत्साह साफ दिख रहा है। जनता ने अपना मूड बना लिया है कि आने वाली 4 जून को वह किसके सर पर ताज सजाने वाली है। इस बार के चुनाव में युवा वोटरों की अहम भूमिका रहने वाली है। जिसको लेकर सभी प्रत्याशियों ने युवाओं को अपने खेमे में लेने के लिये शुरू से ही भरकस प्रयास किये हैं।

चुनाव शुरू होते ही शिकायतों का दौर शुरू

लोकसभा चुनावके चौथे चरण में कानपुर देहात की तीन विधानसभाओं में वोटिंग हो रही है। जिसमे सुबह से मतदाताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से लगातार खराब ईवीएम की शिकायत की जा रही है। जिसका निस्तारण कराकर चुनाव को सुचारू रूप से शुरू कराया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here