पत्रकार के घर पर हुआ था हमला, शहर के वरिष्ठ अधिवक्ता के गैंग पर शक की सुई

0
1405

 

कानपुर, 09 जून । कानपुर में बुधवार को एक टीवी चैनल की पत्रकार के घर पर अज्ञात हमलावरों द्वारा हमला कर दिया गया था । जिसमें पत्रकार और उनके परिवार की जान बाल-बाल बच गई थी । वही हमलावरों ने धमकी भरा पत्र भी पत्रकार के घर में फेंका था जिसके बाद से पत्रकार और उसका परिवार सदमे में था। इस पूरे प्रकरण की शिकायत पत्रकार ने पुलिस आयुक्त से की थी।जिसके बाद पुलिस आयुक्त ने पूरे प्रकरण की जांच एसीपी कोतवाली को सौंप दी थी।

कोतवाली थाना क्षेत्र की सिविल लाइंस में रहने वाली आरती त्रिपाठी नेशनल न्यूज़ चैनल जनता टीवी में विशेष संवाददाता के पद पर कार्यरत हैं। आरती त्रिपाठी के निवास पर अज्ञात हमलावरों ने बुधवार सुबह 9:10 पर हमला कर दिया था। वहीं  धमकी भरा पत्र भी पत्रकार के घर पर फेंका गया था जिसके बाद पत्रकार ने कानपुर के एक वरिष्ठ अधिवक्ता के गैंग पर शक जताते हुए अधिवक्ता और उसके गैंग के विरुद्ध नामजद शिकायत पुलिस आयुक्त से की थी और निष्पक्ष जांच कराने का आग्रह किया था। पुलिस आयुक्त ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और प्रकरण में एसीपी कोतवाली रंजीत कुमार को गंभीरता से जांच करने के आदेश दिए।

जिसके बाद मौके पर कोतवाली थाने की निरीक्षक वर्षा श्रीवास्तव ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी। वही एसीपी कोतवाली के नेतृत्व में फॉरेंसिक विभाग के द्वारा भी घटनास्थल की जांच की गई है।वरिष्ठ अधिवक्ता का गैंग शक के घेरे में है और पुलिस ने प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए जांच भी गंभीरता से शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here