कानपुर में शॉपर्स स्टॉप का पहला शुरू, अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने किया उद्घाटन

0
181

कानपुर, 04 अप्रैल। भारत में फैशन, सौंदर्य और उपहारों के लिए लोकप्रिय डेस्टिनेशन, शॉपर्स स्टॉप ने कानपुर में अपने पहले स्टोर की शुरुआत की है। स्टोर का उद्घाटन ग्लैमरस और स्टाइल आइकन करिश्मा कपूर ने किया।

स्टोर की ओपनिंग के अवसर पर स्टाइल आइकन अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने कहा कि फैशन जरूरतों के मामले में शॉपर्स स्टॉप हमेशा से ही सबसे लोकप्रिय ब्रांड के रूप में अपने आप को साबित किया है। उन्होंने कहा कि इस स्टोर को इस प्रकार डिज़ाइन किया गया है जो कानपुर के ग्राहकों को आकर्षित करेगा और अद्भुत अनुभव प्रदान करेगा। खरीदारी के यह एक आदर्श डेस्टिनेशन है, जो विभिन्न श्रेणियों के अद्भुत ब्रैंड्स और स्टाइल की खूबसूरत श्रृंखला पेश करता है। उन्होंने कहा कि फैशन को लेकर हर व्यक्ति का अपना रुझान होता है, ऐसे में जब आपके पास एक ही स्थान पर चुनने के लिए बहुत सारे विकल्प होते हैं, तो यह खरीदारी के अनुभव को और भी अधिक सुखद बना देता है।

भव्य लॉन्च के साथ, शॉपर्स स्टॉप शहर के उन तमाम ग्राहकों को विशेष और प्रीमियम खरीदारी के अनुभव पेश करेगा, जो फैशन के प्रति विशेष रुझान रखते हैं। इतना ही नहीं, यह स्टोर ग्राहकों को प्रीमियम ब्रैंड्स और सर्वोत्तम अनुभव भी प्रदान करेगा, जो निश्चित ही इसे क्षेत्र के स्मार्ट शॉपर्स के लिए पसंदीदा डेस्टिनेशन बना देगा।

बता दें कि कानपुर में स्थित इस नए शॉपर्स स्टॉप स्टोर पर ग्राहकों को 500 से अधिक ब्रैंड्स के लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स, सौंदर्य के शानदार अनुभव तथा घड़ियों, बैग्स और उपहार की व्यापक रेंज शामिल हैं। इस स्टोर में ब्यूटी मेकओवर और पर्सनल शॉपर जैसी विशेष सेवाएँ भी शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, मशहूर शॉपर्स स्टॉप फर्स्ट सिटीज़न्स क्लब प्रोग्राम, ग्राहकों की खरीदारी को और भी अधिक फायदेमंट बना देता है।

इस अवसर पर कस्टमर केयर एसोसिएट, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टन और सीईओ कवींद्र मिश्रा, शॉपर्स स्टॉप लिमिटेड ने कहा कि कानपुर और उत्तर प्रदेश हमारे लिए महत्वपूर्ण बाजार हैं। हम अपने ग्राहकों की खरीदारी के अनुभव को आनंदमय और फायदेमंद बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारे स्टोर का दायरा सिर्फ एक स्टोर तक ही सीमित नहीं है, बल्कि प्रीमियम खरीदारी और सर्वोत्तम अनुभवों का एक आदर्श डेस्टिनेशन है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here