देश व विश्व के पटल पर मोदी जी का है जलवा – राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला

0
1172

कानपुर देहात, 30 दिसम्बर । ग्राम्य विकास विभाग द्वारा ग्रामीणों की समस्याओं का उनके गाँव मे ही निस्तारण करने के लिये । ग्राम चौपाल कर्यक्रम की शुरुआत एक एक वर्ष पहले की थी। एक वर्ष पूरे होने पर इसकी वर्षगाँठ के अवसर पर  राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला ने विकास भवन सभागार कक्ष में प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने ग्राम चौपाल से होने वाले ग्रामीणों के फायदों को बताया । इसी के साथ लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कहा कि देश व विश्व के पटल पर मोदी जी का जलवा कायम है और कायम ही रहेगा। उन्होंने कहा कि कोई भी देश में ऐसा बड़ा नेता नहीं है जो मोदी जी की बराबरी कर सके। जनता भी मोदी जी के साथ है। एक बार फिर 2024 में मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है।

मोदी व योगी पर रखिए भरोसा

राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला ने कहा कि मैं जनता से सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि मोदी जी व योगी जी पर भरोसा रखें। हम सभी लोग एक कार्यकर्ता हैं और लगातार कार्य कर रहे हैं। हर योजना आप तक पहुंचेगी। सरकार आपके साथ खड़ी है। आप सभी लोग देखिएगा कि हर योजना का लाभ आप तक पहुंचेगा और पहुंच भी रहा है।

फीता काटकर किया स्टालों का उद्घाटन

राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला ने इस मौके पर उन्होंने स्वयं सहायता समूह की महिलाओं द्वारा लगाये गए स्टालों का फीता काटकर उद्घाटन कर स्टालों का अवलोकन भी किया। इसी के साथ समूह की महिलाओं के कार्यों की सराहना की गई। वहीं अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि अधिक से अधिक महिलाओं को स्वयं सहायता समूह के माध्यम से जोड़कर उन्हें रोजगारपरक, स्वावलंबी, आत्मनिर्भर बनाया जाए, जिससे अर्थव्यवस्था में महिलाओं की भागीदारी बढ़ सके। इस उन्होंने दौरान अच्छा कार्य करने वाले ब्लॉक प्रमुख, ग्राम प्रधान, अधिकारियों, कर्मचारियों आदि को सम्मानित भी किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here