मेरठ में बेखौफ बदमाशों ने ऑन ड्यूटी दारोगा के सीने में मारी गोली, गन-प्वाइंट पर कार लूटकर फरार

0
72

मेरठ, 23 जनवरी। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां बेखौफ बदमाशों ने ऑन ड्यूटी दरोगा के सीने में गोली मार दी और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. गंभीर रूप से घायल दारोगा को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां घायल दारोगा की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं वारदत को अंजाम देकर फरार हुए बदमाशों का अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है. जानिए क्या है पूरा मामला…

यह है पूरा मामला

यूपी के मेरठ जिले के कंकरखेड़ा इलाके में बेखौफ दबंगों ने सब इंस्पेक्टर मुन्नेश सिंह के साइन में गोली मार दी. मिली जानकारी के मुताबिक हाईवे चौकी क्षेत्र स्थित एचआर गार्डन मंडप के बाहर बुलंदशहर के खुर्जा निवासी सोनू सैनी की कार खाड़ी थी. इसी बीच देर रात करीब तीन बजे बदमाशों ने पहले तो सोनू से खिलाड़ी खुलवाई और इसके बाद सोनू को गन प्वाइंट पर लेकर उनकी गाड़ी, मोबाइल, नकदी लूटकर दिल्ली की ओर निकल गए. इसी बीच सोनू ने शोर मचा दिया, सोनू की आवाज सुन मंडप से कुछ लोग बाहर आ गए और वारदात की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी.

 

गाड़ी में लगा था (जीपीएस)
लूट की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सोनू से घटना की जानकारी ली. सोनू ने पुलिस को बताया कि कुछ बदमाशों ने गन पॉइंट पर लेकर उसके साथ लूट की. सोनू ने बताया कि उसकी गाड़ी में जीपीएस (GPS) लगा हुआ है. यह जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कंकरखेड़ा हाईवे चौकी में तैनात पुलिस को जानकारी दी. इसी दौरान थाने की जीप में दारोगा मुनेश सिंह पुलिस बल के साथ गश्त कर रहे थे. जीपीएस की मदद से दारोगा मुनेश सिंह अन्य पुलिस कर्मियों के साथ बदमाशों का पीछा करने के लिए रवाना हो गए.

दारोगा के सीने में मार दी गोली
जीपीएस (GPS) का पीछा कर सब इंस्पेक्टर मुन्नेश सिंह बदमाशों के करीब पहुंच गए. मिली जानकारी के मुताबिक डिफेंस कालोनी के नाले पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की. खुद को पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने पुलिस जीप पर लूटी हुई सेंट्रो गाड़ी से टक्कर मारी और इसके बाद गाड़ी से उतरकर पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी. बदमाशों की गोली जीप में सवार चौकी इंचार्ज मुनेश सिंह के सीने में जा लगी.

वारदात को अंजाम देकर फरार बदमाश
वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. वहीं गोली लगने से सब इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए. खून से लथपथ मुनेश सिंह को इलाज के लिए पहले कैलाशी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उन्हें मैक्स हॉस्पिटल रेफर कर दिया. यहां भी दारोगा की हालत नाजुक ही थी. मिली जानकारी के मुताबिक दारोगा मुनेश सिंह को अब गाजियाबाद के लिए रेफर कर दिया है. वहीं मामले में जिले के एसएसपी रोहित सजवाण ने अधिक जनकारी देते हुए बताया कि वारदात के वक्त कार में तीन बदमाश सवार थे. सभी बदमाशों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है सभी की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here