कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल के की गाड़ी का एक्सिडेंट, मंत्री के हाथ—पैर में आई चोटें

0
1391
कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल के की गाड़ी का एक्सिडेंट, मंत्री के हाथ—पैर में आई चोटें

मिर्जापुर 27 सितम्बर । अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पटेल की कार का बुधवार को दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में मंत्री आशीष पटेल के हाथ और पैर में चोट लगी हैं। बताया जा रहा है कि मंत्री प्रयागराज से मिर्जापुर जा रहे थे तभी ये सड़क हादसा हुआ है। आशीष पटेल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आशीष पटेल अपना दल (एस) के कार्यकारी अध्यक्ष और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री भी हैं।

सड़क हादसे के बाद की तस्वीरें भी सामने आई हैं। इसमें देखा जा सकता है कि मंत्री आशीष पटेल की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त नजर आ रही है। कार के पास भीड़ भी दिख रही है। बताया जा रहा है कि आशीष पटेल के काफिले के आगे बाइक सवार आ गया था, उसे बचाने के चक्कर में काफिले की गाड़ियां आपस में टकरा गईं।

जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त मंत्री आशीष पटेल फॉर्च्यूनर कार में सवार थे। गाड़ियों की टक्कर के बाद भी उनकी कार के एयर बैग नहीं खुले। इस वजह से भी उन्हें चोट आईं। इस एक्सीडेंट के बाद कुछ और तस्वीर सामने आईं जोकि मिर्जापुर ट्रामा सेंटर की हैं। जिसमें उनका इलाज कराया जा रहा है। एक फोटो में वो व्हील चेयर पर बैठे दिख रहे हैं।

ट्रामा सेंटर के डॉ. सुनील कुमार सिंह ने बताया कि एक्स-रे में सब कुछ नॉर्मल मिला है। फिलहाल इलाज चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here