रसोई में मिला महिला का रक्त रंजित शव

0
277

कानपुर देहात, 02 जनवरी । कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम ताजपुर तरसौली के मजरा शंकरपुर में उस समय हड़कंप सा मच गया। जब बीते दिन सोमवार को दिन दहाड़े घर के अंदर रसोई घर में रक्त रंजित अवस्था में राजरानी 55 पत्नी बलबंत सिंह यादव का शव पड़ा मिला। घटना दर्दनाक होने से क्षेत्र में सनसनी सी फैल गई।
पड़ोसियों ने घर के अंदर रक्त रंजित संदिग्ध अवस्था मे शव देखा जिसकी सूचना की जानकारी मृतिका पति को दी गई थी। हत्या की सूचना पर पहुचा पुलिस बल के साथ अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पांडेय क्षेत्राधिकारी देवेंद्र सिंह कोतवाल मुकेश सोलंकी सहित पुलिस बल ने घटना का जायज़ा लिया। घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाने पहुची फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल पर बारीकी से जाँच कर हत्या के कुछ साक्ष्य जुटा कर जनपद के प्रयोग शाला भेजे।
मृतका के पति किसान बलवंत सिंह ने बताया कि सोमवार को अपराह्न लगभग 11 बजे नहाकर अपने खेतों पर गए हुए थे। जहां लगभग 3 बजे उसे गांव वालों से पत्नी राजरानी का शव रसोई में रक्त रंजित अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली। जब वह घर आया मौके पर राजरानी अपने रसोई में चूल्हे के समीप खून से लथपथ मिली है। उसके चेहरे पर धारदार हथियार से कई बार किए जाने के निशान मौजूद है। इसकी जानकारी सबसे पहले उसकी पड़ोसी महिला सुनीता पत्नी सुधीर को उस समय हुई जब वह मृतका की भैंस का बच्चा खूंटे से खुल जाने पर इसकी जानकारी देने महिला के घर गई थी। रसूलाबाद पुलिस को मामले में हत्या की तहरीर मृतका के पुत्र धर्मवीर पुत्र बलबंत सिंह ने दी। आरोप में कहा है मेरी माँ की हत्या गांव के जगदीश पुत्र शिवराम ने बड़ी ही बेरहमी से की है। तहरीर के आधार पर पर पुलिस ने संगीन धाराओ में अभियोग दर्ज कर आरोपी को अपनी हिरासत में लेकर घटना के क्रम में पूछताछ कर रही घटना के कारण को जानने की कोशिश में जुटी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here