विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर के पुजारी के घर में चोरी, लाखों रुपये का सामान और गहने ले गए चोर

0
1017

मथुरा, 28 जून ।उत्तर प्रदेश के वृंदावन के विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर के पुजारी के घर में चोरों ने चोरी की है।घर में रखे दो लाख रुपये और पांच लाख के चांदी और सोने का गहना चोर चुरा ले गए।चोरी की घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने पुजारी की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर के मदन गोपाल गोस्वामी पुजारी हैं। 23 जून को मदन गोपाल परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश के नगरकोट और चिंतपूर्णी घूमने गए थे।मदन गोपाल परिवार के साथ 27 जून की शाम घर लौटे।घर के अंदर बिखरा हुआ सामान देखकर उनके के होश उड़ गए।मदन गोपाल घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो चोरी की घटना की जानकारी हुई।चोर भगवान बांके बिहारी जी के और परिवार की महिलाओं के रखे सोने-चांदी के आभूषणों को चुरा ले गए हैं।चोरों ने लगभग पांच लाख रुपये का सामान ले गए हैं।

बांके बिहारी मंदिर के पुजारी मदन गोपाल ने बताया कि हम लोग नगरकोट और चिंतपूर्णी घूमने गए हुए थे। इस दौरान घर में चोरी हो गई।चोर घर से लगभग दो लाख कैश और 5 लाख रुपये का गहने और सामान ले गए हैं। वहीं वृंदावन पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।पुलिस का कहना है कि पीड़ित के शिकायत पर चोरी की एफआईआर दर्ज की गई है।चोरी की घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।इसके आधार पर चोरों की पहचान की जा रही है।चोरों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here