दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बस—कार की भिड़ंत, छह लोगों की मौत

0
993

— घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया

गाजियाबाद, 11 जुलाई। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में मंगलवार को दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर क्रासिंग रिपब्लिक थाना इलाके में स्कूल बस और कार की सीधी भिड़ंत में छह लोगों की मौत हो गई।

अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि नोएडा के बाल भारती स्कूल की बस दिल्ली के गाजीपुर से सीएनजी भरवा कर एक्सप्रेस-वे पर मेरठ की तरफ उल्टी दिशा से जा रही थी। उसी दौरान मेरठ की ओर से आई कार की बस में टक्कर हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत हुई है। मृतकों की पहचान नरेंद्र, अबिता, हिमांशु, दीपांशु, वंशिका के रूप में और एक अन्य की अभी पहचान नहीं हो सकी है। कार में कुल आठ लोग थे। इनमें दो पुरुष व महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। साथ ही दो बच्चे भी काल कलवित हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुःख

गाजियाबाद में हुए भीषण सड़क हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हुई जनहानि पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने जिले के अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित इलाज कराए जाने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here