विधान परिषद के लिए एनडीए के 10 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया

0
310

लखनऊ,11 मार्च । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी की मौजूदगी में सोमवार को विधान भवन में विधान परिषद चुनाव के लिए एनडीए के 10 एमएलसी प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया। एनडीए की ओर से नामांकन दाखिल करने वालों में भाजपा के 7 और उसके सहयोगी दलों अपना दल (एस) के एक,रालोद के एक व सुभासपा के एक प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल किया है। इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद,ब्रजेश पाठक, वित्त मंत्री सुरेश खन्न,सहकारिता मंत्री जेपीएस राठोर और प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

भाजपा प्रत्याशियों में पूर्व मंत्री डा. महेन्द्र सिंह, अशोक कटारिया, विजय बहादुर पाठक के अलावा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहित बेनीवाल, संतोष सिंह,राम तीरथ सिंघल तथा धर्मेन्द्र सिंह ने नामांकन किया। वहीं अपना दल (एस) के कार्यकारी अध्यक्ष व प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल, रालोद के प्रत्याशी योगेश चौधरी और सुभासपा से अच्छेलाल राजभर ने नामांकन किया।

इससे पूर्व भाजपा व उनके सहयोगी दलों के उम्मीदवार प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचे। भाजपा कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष डा. भूपेन्द्र सिंह चौधरी व उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने एमएलसी उम्मीदवारों का अभिनन्दन किया। इसके बाद भाजपा कार्यालय से नामांकन के लिए उम्मीदवार विधानभवन पहुंचे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विधान परिषद चुनाव के लिए नामाकंन करने वाले एनडीए के सभी प्रत्याशियों को बधाई दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here