कानपुर: कार पर नाव रखकर जलभराव का सपा विधायक ने किया विरोध, कटा चालान

0
2740

कानपुर ,30 जून। बारिश की वजह से शहर के कई स्थानों पर सड़कों एवं मोहल्ले में हुए जल भराव के खिलाफ अनोखे प्रदर्शन करने वाले नेता जी अपनी कार की छत पर नाव लेकर निकले और सड़को पर घूमघूम कर प्रदर्शन किया। आरोप है कि शहर के अधिकारी कागजों पर सफाई का आकड़ा दिखाकर करोड़ो का बजट पचा जाएंगे। इस प्रदर्शन के बाद यातायात विभाग ने विधायक का चालान काट दिया है।

बतादें कि सपा विधायक अमिताभ बाजपेई बीते दो दिन से हो रही बारिश की वजह से शहर में हुए जलभराव की समस्या से जूझ रहे कानपुर वासियों को जलभराव से निदान दिलाने की मांग को लेकर शुक्रवार को अनोखा प्रदर्शन किया।
वह अपनी कार की छत पर एक नाव रखवाया और उसमें वह बैठकर शहर में विभिन्न स्थानों पर प्रदर्शन किया। इस दौरान उनके समर्थन में सपा के कार्यकर्ता और पूर्व पार्षद हरिओम पांडेय समेत कई लोग प्रदर्शन के दौरान रहे।

विधायक ने कहा कि शहर की जनता को जागरूक करने के लिए निकले है। मोटर साइकिल से चलने के लिए जैसे हेलमेट खरीदते है और डूबने से बचने के लिए लाइफ जैकेट एवं नाव की व्यवस्था लेकर चले।
नगर निगम के अधिकारी नालों की कहीं कोई सफाई नहीं कराई और आने वाला करोड़ो की बजट का बंदर बाट हो गई है। जिसकी पोल खुल चुकी है।

विधायक ने कहा कि स्मार्ट सिटी योजना के तहत तरण-ताल खोलने की बात कही थी, लेकिन उसे नहीं खोला गया और नगर निगम के अधिकारियों ने शहर के विभिन्न चौराहों पर तरण-ताल बना दिया है, हर चौराहे पर जल जमाव नहीं उसे तरण ताल कहा जाय तो अच्छा होगा। यह नगर निगम के अधिकारियों की घोर लापरवाही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here